Hotal me dost ki chudai-2

हेल्लो दोस्तों, अब आगे की कहानी जानिए, की कब और कैसे सब कुछ हुआ।

इतना बोलते ही उसने दीपिका के माथे पर किस कर दिया, अब शायद काम शक्ति दीपिका पर भी हावी हो रही थी। अब सूरज और दीपिका एक दूसरे को किस करने लग गये।

उनकी सासो से पूरा रूम भर गया, सूरज ने दीपिका को खड़ा किया। फिर उसको कस कर उसने हग कर लिया, और पीछे से उसकी गांड को जोर जोर से दबाने लग गया।

इधर दीपिका सूरज के लन्ड को अपने हाथ से मसल रही थी, सूरज ने दीपिका को दीवार के सहारे खड़ा किया और उसके नीचे बैठ कर दीपिका की साड़ी को ऊपर उठाने लग गया।

उसकी चिकनी टांगो को वो किस करने लग गया, और थोड़ी देर में सूरज दीपिका की चूत तक आ गया। उसने महसूस किया कि उसकी चुत कुछ गीली हो रही थी, दीपिका ने पेंटी भी गुलाबी रंग की पहन रखी थी।

जिसमे से उसकी चुत का उभार बिल्कुल साफ दिख रही थी। सूरज दीपिका की चूत को पेंटी के ऊपर से ही सहलाने लगा, दीपिका अब और ज्यादा मदहोश हो रही थी और सूरज के बाल खींच रही थी।

थोड़ी देर बाद सूरज ने दीपिका की पेंटी को नीचे कर दिया, वो उसकी गुलाबी चुत को देख कर वो मदहोश हो गया।

सूरज – तुम्हारी चुत देख कर लगता नही है, कि तुम शादी शुदा हो और तुम्हारा एक बेबी भी है।

फिर सूरज ने दीपिका को सोफे पर बैठाया, और उसकी साडी ऊपर कर के उसकी टैंगो को फैला दिया और फिर उसकी गुलाबी चिकनी चुत का रसपान करने लगा।

दीपिका और ज्यादा मदहोश होती जा रही थी, और वो आह्ह अहहह सी सी की आवाजें निकाल रही थी। थोड़ी देर बाद सूरज सोफे पर बैठ गया और फिर दीपिका सूरज की पेंट खोलने लग गयी।

जब दीपिका ने सूरज की पेंट खोली तो सूरज का लन्ड देख कर दीपिका डर गयी। सूरज का लन्ड करीब 8 इंच लंबा और 3 इंच मोटा था, दीपिका सूरज से बोली।

दीपिका – ये तो बहुत मोटा है।

सूरज – जितना मोटा होगा उतना ज्यादा मजा आएगा, और तुम्हारे पति का भी तो होगा न?

दीपिका – नही उनका इतना लंबा और मोटा नही है।

अब दीपिका ने सूरज के लन्ड पर किस करनी शुरू कर दी, थोड़ी देर किस करने बाद सूरज ने दीपिका को खड़ा किया। और दीपिका को बेड पर सीधा लेटा दिया।

अब वो फिर धीरे धीरे दीपिका का ब्लाउज़ खोलने लग गया, सूरज ने दीपिका के ब्लाउज़ उत्तर दिया दीपिका ने लाल रंग की ब्रा पहनी हुई थी। अब मैं आपको दीपिका के साइज बता देता हूँ, उसके बूब्स का साइज 36 और कमर 30 की और उसकी गांड 34 की है।

फिर सूरज ब्रा के ऊपर से ही दीपिका के बूब्स को मसलने लग गया। वो एक हाथ से दीपिका की जांघ को मसलने लग गया, थोड़ी देर ऐसे ही मलने के बाद सूरज ने दीपिका को उल्टा लेटाया।

अब वो उसकी कमर पर किस करने लग गया, फिर सूरज ने दीपिका की ब्रा भी खोल दी। अब उसके बाद सूरज ने दीपिका को सीधा लेटाया और उसकी टंगे फैलाई।

सूरज – जान अब चरम सुख के लिए तैयार हो जायो।

फिर सूरज ने अपना लंड दीपिका की चूत पर रखा, और उसकी चुत के दाने को अपने लन्ड से सहलाने लग गया। अब दीपिका पागल हो रही थी।

दीपिका – जानेमन अब और मत तड़पाओ अंदर डाल दो।

फिर सूरज ने दीपिका की चूत में अपना लन्ड डालना चाहा, लेकिन वो फिसल। सूरज ने फिर दीपिका की चूत को फैलाया और उसकी चुत पर एक जोर का झटका मारा।

अब सूरज के लैंड का सूपड़ा उसकी चुत में घुस गया, लेकिन दीपिका की चीख निकल गयी। सूरज ने दीपिका को लिप् किस करना शुरू कर दिया, और जब दीपिका नार्मल हो गयी।

तब उसने फिर एक जोर का झटका मारा और पूरा लन्ड दीपिका की चूत में समा गया। अब दोनों के बीच प्यार का खेल शुरू हो गया, सूरज थोड़ी देर दीपिका को ऐसे ही चोदता रहा।

फिर उसने अपना लंड बाहर निकाला और दीपिका को खड़ा करके बेड की तरफ झुका दिया। फिर उसकी चुत में अपना लंड डाल कर उसे चोदने लग गया।

अब वो उसके बूब्स को दबाने लग गया और कुछ देर बाद दीपिका की चूत से पानी जैसा निकल पड़ा। लेकिन सूरज ने अपनी स्पीड काम नही करी।

फिर सूरज ने दीपिका से बोला – जान अब मैं सीधा लेटता हूँ, और तुम मेरे लन्ड पर बैठना।

फिर सूरज सीधा लेट गया और दीपिका को अपने ऊपर उसने बैठाया। अब उसकी चुत में उसने अपना लन्ड डाल दिया और फिर चुदाई शुरू हो गयी।

अब सूरज ने दीपिका को अपने ऊपर से उठाया, और वो खड़ा हो गया और एक कुर्सी पर आकर वो बैठ गया। दीपिका को अपने ऊपर इस तरह बैठाया की उसकी दोनो तांग सूरज के एक इधर और एक उधर थी।

दीपिका के मुह सूरज की तरफ था, फिर सूरज ने अपना लंड दीपिका की चूत में डाल दिया और फिर चुदाई शुरू हो गयी। कुछ देर इसी तरह चोदने के बाद सूरज ने दीपिका को सीधा लेटाया और दीपिका की टांग फैलाई और अपना लैंड दीपिका की चूत में घुसेड़ दिया।

फिर वो दीपिका से बोला – जान तुम अपनी टैंगो को मिला लो।

दीपिका ने वैसा ही किया और अपने एक हाथ से दीपिका की गांड को को कस के दबाने लग गया। अब वो एक हाथ से उसके बूब्स को दबाते हुए अपनी पूरी ताकत से दीपिका की चूत पर धक्के मारने लग गया।

लगभग 15 मिन्ट्स बाद सूरज के लंड ने दीपिका की चूत में अपना माल निकाल दिया। थोड़ी देर वो दोनों ऐसे ही लेते रहे, और फिर सूरज दीपिका से बोला।

सूरज – जान आज तुम्हारी सही सुहागरात हुई है।

फिर वो कस कर दीपिका से चिपक गया, और वो दोनों एक दूसरे में खो गए।

तो दोस्तों आपको मेरी ये कहानी कैसी लगी? अगली कहानी में आपको बताऊंगा की कैसे मैंने एक भाभी को जबरजस्ती बाथरूम में चोदा। मुझे उम्मीद है की आपको मेरी कहानी पसंद आई होगी।

[email protected]

What did you think of this story??

Comments

Scroll To Top