50 rupaye me kharida maa ka mms-3

नमस्कार दोस्तों , मैं धनुष आज आपको बताने जा रहा हूँ एक बहुत ही अलग तरह की दिलचस्प कहानी का अगला भाग पार्ट-२ जो कि मेरे मित्र केशव की सच्ची दास्तान हैं तो लुत्फ उठाइए कहानी को उसी की जुबानी।

मेरा नाम है केशव एक बहुत ही दुःखी आत्मा हूँ इस के बहुत से कारण है पर जो सबसे खास है वो है मेरे माँ और पापा के रिश्तों में आ रही दिक्कत है।

अब तक आपने जाना कि कैसे एक अनजान ऑटो ड्राइवर ने मेरी मां को बुरी तरह चोद के उसके बदन को तोड़ दिया है, जिस वजह से वह थक कर सो गई है, और मै वही बाहर से सब देख रहा था, फिर मैंने उसे नहीं बताया कि मै इसी औरत का बेटा हूं और मैंने उससे उस चुदाई का वीडियो भी ५० रुपए में खरीदा था। अब आगे –

जब वो पानी की बोतल लेकर मेरे साथ बेंच पे बैठा था तब उसकी और मेरी कुछ बातचीत हुई को की इस प्रकार है
केशव – तुमने इसके अलावा और भी औरतों को ऐसे चोदा है क्या??

लाखन – हां बहुतों को पेला है पर वो सभी ज्यादातर चुदक्कड़ ही थी।

केशव – और ये??

लाखन – ये जो औरत अंदर डब्बे में नंगी सो रही है, इससे बढ़िया माल आज तक नहीं चोदा मतलब की मज़ा आ गया।

केशव – क्यों ?? इसमें क्या खास बात है??

लाखन – घुंघराले झांट वाली ये औरत, क्या ही माल है, इसमें जो धार है वो किसी में भी नहीं थी गजब की टाईट चूत है।

केशव – अच्छा!!

लाखन – हां यार जैसे और जितने दम से चोदना हो चोदो मना नहीं कर रही थी।

केशव – आगे क्या?

लाखन – चल तू बैठ मै थोड़ा टॉयलेट से आता हूं तब तक तू ध्यान रखना कि कोई वाहा अंदर ना जाए।

केशव – और अगर वो बाहर आ गई तो??

लाखन – हजार रूपए मै तुझे अभी दूंगा। ऐसा हो ही नहीं सकता भाई मुझे खुद पे भरोसा है।

इसके बाद वो एक शैतानी मुस्कान बिखेरता हुआ टॉयलेट चला जाता। फिर मुझे याद आता है कि मैंने लाखन से अपनी मां का MMS लिया है तो सोचा की बैठ कर देख लेता हूं। जब ने वीडियो देखने लगा तो मुझे बहुत सारी चीज़े साफ हो गई जैसे कि ये वीडियो में क्या अलग है, ये इतनी डिमांड में क्यों होती है वगैरा वगैरा।

वीडियो में देखने के बाद पता चला कि ये लाखन किसी वहशी दरिंदे से कम नहीं है! ये कमीना निप्पल को चूसने के साथ साथ अपने दांत से कांट भी रहा था। दोनों निप्पल जो कि ब्राउन से लाल हो चुके थे और जो गोरे गोरे दूध थे वो भी लाल हो चुके थे, होंठ और गालों पे भी दांत के निशान थे।

वीडियो के एंड में देखा जब उसने लंड चूत से बाहर निकाला था तो चूत से मां और इसके वीर्य के मिश्रण में मां का खून भी था जो कि मै दूर से देख नहीं पाया था, पूरी चूत को चोद चोद कर सुजा दिया था पूरी की पूरी लाल हो गई थी। जल्दी जल्दी वीडियो ख़तम करने के चककर में बहुत चीज़े तो शायद मैने छोड़ भी दी।

तब मै समझ गया था कि साले ने बहुत ही गंदी वाली चुदाई करी है। पर मैं ये नहीं समझ पा रहा था कि मां ने इससे छूटने या भागने की कोशिश क्यों नहीं करी, उन्हें इतनी दर्दभरी चुदाई झेलने कि क्या जरूरत थी?? खैर मुझे ये बाद में पता चला।तभी लाखन मुझे टॉयलेट से आता हुआ दिखाई दिया और वो सीधे आकर मेरे पास बैठ गया उसने और अपने पास से एक पन्नी कि पुड़िया निकाली इसमें कुछ हल्का पीले रंग का पाउडर था वो लाखन ने पानी की बोतल में मिला दिया।

केशव – ये क्या है?

लाखन – ये बहुत ही कमाल की चीज़ है।

केशव – अरे पर ये है क्या?

लाखन – ये नशे की दवाई हैं।

केशव – इसकी क्या जरूरत है?

लाखन – अब जो करने वाला हूं उसने इसकी बहुत जरूरत रहेगी नहीं तो साला कांड हो जाएगा।

केशव – अब क्या करोगे?

लाखन – अब जाके उसको औंधी लिटाके जम कर उसकी गांड मारूंगा और उसकी वीडियो भी बनाऊंगा वो भी डबल एंगल में।

केशव – डबल एंगल मतलब?

लाखन – एक कैमरा उसके चेहरे पे रखूंगा और दूसरा पीछे ताकि जब अंदर लंड डालू तो ठीक उसी टाइम के चेहरे के भाव वीडियो में आए।

केशव – अरे ऐसे वीडियो तो कास्टिंग वाली पोर्न में होते है ।

लाखन – हां वही।

केशव – कब जाओगे??

लाखन – बस अभी तू इधर ही रुक।

केशव – नहीं!! मुझे देखना है।

लाखन – ठीक है तो आजाना पर वही अपनी पुरानी वाली जगह पे १० मिनट बाद।

केशव – ठीक है।

इसके बाद लाखन पानी की बोतल लेकर अंदर चला गया मैने वापस अपनी वाली जगह ले ली और वाहा से देखने लगा की आगे क्या होगा। फिर मैने देखा लाखन ने जाकर मां को जगा दिया था वो किसी मासूम बच्ची की तरह सो रही थी पर जैसे ही जगी अपने आप को साड़ी से ढकने कि कोशिश करने लगी ।

लाखन – ये लो पानी पी लो और ऐसे सरमाओ नहीं।

दीपिका – मेरे कपड़े कहां है बाकी के?

लाखन – अरे यही कहीं पड़े होंगे मेरी जान तुम टेंशन मत लो ये पानी पियो।

दीपिका – (पानी की बोतल हाथ में लेते हुए) मै कितने देर से सो रही हूं?

लाखन – अरे कुछ २०मिनट हुए होंगे।

दीपिका – (पानी पीते हुए) ऐसे कोई करता है क्या?

लाखन – (मुस्कुराते हुए) मैने ऐसा क्या कर दिया भई?

दीपिका – ( तिरछी नजरों से घूरते हुए) तुम्हे नहीं मालूम क्या?

लाखन – (पुचकारते हुए) अरे जबतक बताओगी नहीं मुझे कैसे पता चलेगा?

दीपिका – ( तेज फुसफुसाहट में) कोई इतने बुरी तरह करता है क्या? मुझे कितना दर्द हो रहा था पता है? अभी भी वहां कितनी जलन हो रही हैं?

लाखन – (सरारती मुस्कान बिखरते हुए) अरे कहां क्या हो रहा है साफ साफ बताओ और थोड़ा पानी पियो ठीक लगेगा।

दीपिका – (गुस्से में पर दबे स्वर में) मेरी चूत में और कहां।

लाखन – (मनाने वाले अंदाज में) अरे रानी बात को समझो तुम ही बोल रही थी और तेज़ और तेज़, तो मैंने भी जितना हुआ उतना तेज़ पेला ।

दीपिका – ( अपने कपड़े ढूंढते हुए)अब मुझे जाना चाहिए जो हुआ सो हुआ।

लाखन – (हाथ पकड़ कर) अरे ये क्या बोल रही हो रानी जाने की बात मत करो, तुम्हारे जाने से तो मुझे बहुत तकलीफ़ होगी।

दीपिका – नहीं जो भी हुआ सो हुआ अब नहीं होगा और अब मुझे घर जाना है।

लाखन – ( मां के होठ चूस कर) रानी बस एक बार लंड चूस दो फिर चली जाना ( शायद वो टाइम पास कर्रहा था ताकि मां को नशा हो जाए)

दीपिका – नहीं मुझे लेट हो रहा है।

लाखन – (थोड़ा गिड़गिड़ाने वाले अंदाज में) नहीं रानी ज्यादा देर नहीं होगी जल्दी ही माल निकल जाएगा।

दीपिका – ठीक है पर उसके आगे कुछ नहीं।

लाखन – हां ठीक है ठीक है।

फिर लाखन अपनी पैंट और चड्डी नीचे कर के अपने लंड को मां के होठ के ऊपर टिका देता है और मां अपना मुंह खोल कर उसके लंड को चूसना शुरू कर देती हैं।

३ मिनट बाद लाखन अपने जेब से मोबाइल निकाल कर मां का वीडियो बनाने लग जाता है पर मां उसे कुछ भी नहीं बोलती एंड मस्त तरीके से लंड चुसाई चालू रखती हैं। मैं इधर हैरान रह जाता हूं कि अभी तो ये जाने कि तैयारी मै थी अब मज़े से खुदका MMS बनवा रही है। शायद अनपे नशा हावी होने लगा था, या वो मज़े लूट रही थी ये तो वो ही जाने।

लाखन ने फिर मां के ऊपर से साड़ी को खींच कर अलग किया और बोला चल जल्दी से औंधी लेट जा आज तुझे नरक की सैर करवा दूं, मां किसी अज्ञाकरी की तरह औंधी लेट गई, फिर लाखन ने एक फोन मां के चेहरे के सामने रख दिया और दूसरा अपने हाथ में ले के मां के गांड के छेद पर थूक के उसने उंगली डाल के अंदर बाहर करने लगा। मां बहुत धीरे धीरे आवाज़ किए जा रही थी।

लाखन ने फिर मां की गांड से उंगली बाहर निकाली और अपना लन्ड मां की गांड और चूत में बारी बारी से अंदर बाहर कर रहा था, पर अचानक उसने लंड मां की गांड में सेट किया और पूरी ताकत से ४ इंच अन्दर घुसा दिया।

मां इस धक्के के लिए बिलकुल भी तैयार नहीं थी इस लिए जोर से चीख पड़ी यह देख कर लाखन ने मां का मुंह सामने रखे कैमरा के तरफ सही से सेट किया और फिर बेहिसाब जोर से धक्का मारा, इस बार मां की चीख और जोर से निकल गई तो मानो लाखन की मन की मुराद पूरी हो रही हो वो बेहिसाब धक्के पेलने लगा।

मां की चीखें रुकने का नाम ही नहीं ले रहीं थी, लाखन दनादन चोदने लगा था मां से अब दर्द बर्दास्त नहीं हो रहा था ये उनके चेहरे पे साफ़ देखा जा सकता था। वो बार बार लाखन को रुकने के लिए बोल रही थी, पर लाखन रुकने का नाम ही नहीं ले रहा था और बार बार बोल रहा था कि मैंने कहा था ना की तुझे नरक की सैर कराऊंगा ले कर सैर, और बहुत गंदी गंदी गालियां भी दे रहा था।

अब तक १५ मिनट हो चुके थे मां को गांड मरवाते हुए अब उनका दर्द भी कम होने लगा था, अब वो भी दर्द के बीच में मज़े लूटने लगी थी, और कामूक सिसकारी भर रही थी और बोल रही थी और तेज़ और तेज़, तुझमें दम नहीं है क्या। पर लाखन बिना विचलित हुए पेले जा रहा था। लगभग ३०मिनट तक मां कि गांड चुदाई के बाद लाखन मां की गांड में ही झड़ गया और मां भी उसके साथ ही ढीली पड़ गई।

फिर लाखन ने मां की गांड से लंड निकाल कर कैमरे मे मां की गांड का वीडियो लेने लगा, जिसमें से उसका वीर्य और मां का खून शामिल था। फिर उसने कैमरे बंद किए और मेरी तरफ देख कर स्माइल दी मानो उसका बहुत बड़ा लक्ष्य पूरा हो गया।

फिर उसने अपने कपड़े पहने और बाहर चला गया और मैं भी जिधर से अंदर गया था उधर से ही निकल गया क्यूूकी मुझे डर था कि मां मुझे देख ना ले। मैंने बाहर निकल कर देखा तो लाखन बाहर ही बेंच पर बैठा था और मेरा इंतजार कर रहा था।

इसके बाद क्या हुआ वो बताऊंगा अगले पार्ट में।