Site icon Desi Kahani

Dost se wife swapping Shimla trip-1

हेल्लो दोस्तो मेरा नाम विवेक है, और ये मेरी पहली रियल कहानी है। जो मेरे शिमला ट्रिप में हुई जहां मै पहले से ही सोच के गया था, कि मैं वहाँ कुछ नया सेक्स जरूर करूँगा। इस बारे में मैं बहुत दिनों से सोच रहा था।

कि ये लिखूं या ना लिखूं पता नहीं कैसा लगेगा आप लोगो को, मेरी कहानी पढ़ कर आप लोग मेरे बारे में क्या सोचेंगे। फिर आप लोग मेर बारे में अजीब अजीब से धारणाएं बनाएंगे, कि में कैसा हूं मैं ऐसा हूँ। आज पूरे सात महीने बाद मैं ये कहानी लिखने की हिम्मत जुटा पाया हूं। बस अब आप मुझे कोई गली मत देना प्लीज, वरना मैं दूसरी कहानी नहीं लिखूंगा।

अब वो सच्ची घटना मैं शुरू करता हूं, ये कहानी है मेरी और मेरी वाइफ रीमा की और साथ में मेरे दोस्त पवन की। मैं और पवन बहुत अच्छे दोस्त है, और बचपन से हम दोनों की दोस्ती काफी अच्छी थी। हम दोनों एक साथ ही अपना स्कू** पूरा किया, और उसके बाद मै चंडीगढ़ आ गया और पवन फरीदाबाद चला गया।

लेकिन फिर भी हम दोनों की दोस्ती में कोई कमी नहीं हुई, और बात चीत रेगुलर चालू रही। हम दोनों साल में दो तीन बार मिलते भी थे, हम दोनों की लाइफ ऐसे ही २०१३ तक चलती रही।

फिर मेरी शादी रीमा से हो गई, और सबकुछ पहले से और अच्छा हो गया। हम दोनों बहुत खुश थे, और २०१४ में पवन की भी शादी हो गयी। अब उसकी लाइफ भी मस्त चल रही थी, जब भी रीमा अपने मम्मी पापा के पास चली जाती थी, तो मै उस से फोन पे ही सेक्स करता था।

कभी बातों से तो कभी वीडियो कॉलिंग से या नंगी पिक्स भेज कर। इसी दौरान मैंने नेट पे सेक्स की कहानियां पढ़ना सुरु कर दिया, बहुत सी कहानियां पढ़ने के बाद एक दिन मैने वाइफ की अदला बदली वाली कैटेगरी में गया एक दो कहानी पढ़ी।

उसे पढ़ने के बाद मै बहुत रोमांचित हो गया, फिर इस टाइप की कहानी पढ़ने का का मुझे शौंक हो गया। फिर एक दिन मैंने सोच क्यों ना इसे एक बार ट्राय किया जाये। मैंने अपनी वाइफ को बोला तो उसने मुझे मना कर दिया, पर मेरी पुर दो साल की कोशिश के बाद मैंने उसे मना लिया।

अब वो किसी और से सेक्स करने के लिए वो मान गई थी, अब जरूरत थी एक और पार्टनर की तो मेरे जेहन में सबसे पहला नाम पवन का आया। क्योकि वो मेरा दोस्त था और भरोसे वाला भी थी।

अब मैं किसी और विश्वास नही कर सकता था, और मैं ऐसे किसी भी तरह का रिस्क भी नही ले सकता था। फिर उसने भी अपनी वाइफ से बात करी, और बहुत कोशिश करने के बाद वो भी मान गयी।

फिर हमने १० अक्टूबर को शिमला जाने की प्लानिंग करी, और हमने एक डेट फिक्स कर दी। पर फॅमिली कारण के लिए पवन की वाइफ को घर जाना पड़ा। अब वो नही आ रही थी, हम लोगो के साथ तो मेरी वाइफ ने मुझे बोला – यार प्लान कैंसल कर दो, पर मेरा मन बिलकुल भी नही था।

मैंने उसे मनाया की हम तीनो चलते है, तो वो नही मानी और वो बोली – अगर पवन की वाइफ नही जाएगी तो मैं भी नही जाउंगी।

पर मेरी बहुत कोशिश करने के बाद वो मन गयी, पर उसने मुझे कहा – ठीक है मैं चलूंगी पर मैं वहाँ कुछ नही करुँगी, हम साथ में वहाँ घूम सकते है, और रात को अलग अलग रूम में सोयेगें।

उसके बाद हम शिमला के लिए निकल पड़े, हम बस में गये और हमने पहले से हि एक होटल में दो रूम बुक करवा लिए थे। फिर पुरे दिन हमे घुमे और हमने खूब मस्ती करी, हम तीनो काफी खुश थे।

पवन – भाई कुछ करो ना, मैंने रीमा के साथ बहुत कुछ करने का सोचा था।
खैर हम फिर शाम को होटल में खाना खा कर वापिस से अपने रूम में आ गये। फिर मैं अपनी वाइफ से बोला – चलो यार क्यों न थोडा एन्जॉय करते है, जैसे हमने प्लानिंग करी थी। तो क्या हुआ अगर पवन की वाइफ नही आई, तो क्या हम कुछ नही करेगें?

पर वो नही मानी पर मेरी बहुत कोशिश करने के बाद वो बोली – यार ऐसा नही हो सकता है, मैं क्या करुँगी और मैं करुँगी तो आप क्या करोगे बोलो?

मैं – यार मैं भी तुम्हारे साथ हि करूँगा।

वो – क्या दो लोग मेरे साथ, अरे यार नही ऐसे तो मेरी हालत ख़राब हो जाएगी।

मैं – एक साथ नही अलग अलग करगें, चल ठीक है तुम शुरू करो। अगर तुम्हारा मन नही होगा तो तुम मुझे मना कर देना, तो हम रुक जायेगें।

मेरी वाइफ तैयार हो गयी पर वो बोली – यार मुझे शर्म आएगी।

मैं – अरे मैं तुम्हारे साथ हूँ तो शर्म कैसी? यार तुम परेशान मत हो, अच्छा तुम रुको मैं उसे ड्रिंक के लिए बुलाता हूँ।

वो – रुको पहले मैं अपने कपडे बदल कर नाईटी पहन लेती हूँ।

मैं – यार तुम बिना उसके भी काफी सेक्सी लग रही हो, क्या करोगी कपडे बदल कर।

मैं – तुम एक पेग लगा लो मजा आएगा।

पहले वो मना कर रही थी, पर फिर वो मान गयी और उसने एक पेग पि लिया। फिर रूम में पवन आया और वो बोला – रीमा आपके लिए मेरे पास एक सरप्राइज है।

रीमा – बोलो पवन क्या है वो?

दरसल वो एक गिफ्ट था, जो वो रीमा के लिए ले कर आया था। तो उसने वो रीमा को दे दिया और वो बोला – आप इसे अभी देखो और बातो आपको ये कैसा लगा।

जब रीमा ने बॉक्स खोला तो उसमे एक R अक्षर का एक पेडेंट था। जो मुझे भी काफी पसंद आया, मैंने अपने हाथो से उसे रीमा के गले में डाल दिया। वो इसमें सच में काफी सुंदर लग रही थी।

पवन – क्या मैं आपको गले लगा सकता हूँ, अगर आपको मेरा ये गिफ्ट पसंद आया हो?

रीमा इससे पहले कुछ बोलती इससे पहले मैं हि बोला – अरे यार गले हि लगा रहे हो ना, तो इसमें इतना पूछने वाली क्या बात है।

तो पवन ने तभी रीमा को कस कर गले लगा लिया, और फिर हम दोनों पिने लग गये और रीमा दुसरे रूम में टीवी देख रही थी। वो हम दोनों से बातें भी कर रही थी, फिर हमने अगले पेग में उसे भी अपने साथ बुला लिया।

अब वो हम दोनों के साथ बैठ कर ड्रिंक करने लग गयी, बातो बातो में हमारे 3 पेग हो गये थे। मैं लगातार पवन और रीमा को हि देख रहा था, पवन की पेंट एक दम टाइट हो गयी थी।

दोस्तों अब आप भी जानते है, की आगे क्या होने वाला है, पर को कुछ भी नही बोल रहा था। फिर मैंने हि बात शुरू करी और मैं रीमा के पैर पर हाथ रख कर उसे सहलाने लग गया। उसके बाद मैंने रीमा को किस करना शुरू कर दिया।

अब यहाँ से शुरू होता है हमारा एंजोयमेंट का एक नया सिलसिला, मैंने रीमा को किस करना शुरू कर दिया। मैं उसकी जाघो को सहला रहा था, वो पहले थोड़ी झिझक रही थी। पर बाद में वो बहुत अच्छे से किस करने लग गयी।

हम दोनों लगातार किस कर रहे थे, सोफे पर मैं बीच में था और दुसरे साइड पवन था, मैंने उसका एक पैर उठा कर उसे जम कर किस करने लग गया। मेरी लाइफ ममें ये पहली बार हो रहा था, की मैं किसी और के सामने अपनी वाइफ को ऐसे किस कर रहा था।

पवन ये सब देख कर पागल हो रहा था, करीब 5 मिनट के बाद हम दोनों रुके और मैंने पवन से कहा – भाई एक एक पेग और बनाओ मैं अभी बाथरूम हो कर आता हूँ।

रीमा – मेरा अब कोई पेग मत बनना मेरा तो इतने में हि सर घुमने लग गया है। फिर पवन ने मेरे और अपने लिए एक पेग बना लिया। मैं फिर बाथरूम में चला गया, एक मिनट में जब मैं वापिस आया तोह पवन मुझे इशारे से बोला।

की भाई मेरे लिए भी तो कुछ करो ना, तो मैंने उसे थोड़ी देर रुकने का इशारा कर दिया। तो मैं बोला – रीमा यार तुम थोडा उधर हो कर बैठो।

दरसल मैं रीमा को बीच में बिठाना चाहता था, तो अब मैं एक साइड और बीच में रीमा और दूसरी साइड पवन बैठा था।

दोस्तों मुझे उम्मीद है, की आपको यहाँ तक मेरी कहानी में मजा आया होगा। अब आगे क्या क्या और केसे केसे होता है। ये जानने के लिए आपको मेरी कहानी के अगले भाग का इंतज़ार करना होगा।

तो आप मेरी कहानी को ज्यादा से ज्यादा लाइक और शेयर कीजिये, ताकि मैं जल्दी से आपके लिए अगला भाग लिख सकूं।

viveek.kumar1989@gmail.com

Exit mobile version