मेरा भाई ही मेरा पति है-1

This story is part of the मेरा भाई ही मेरा पति है series

    हैलो देसी कहानी दोस्तों कैसे हो आप सब मैं नेहा शादीशुदा और एक बच्चे की माँ पटियाला पंजाब से हूं और जो स्टोरी मैं आपको बताने जा रही हूँ वो एकदम सच्ची हैऔर अगर कहानी लिखने में कोई गलती हो तो माफ करना।

    सबसे पहले देसी कहानी के सभी भाईयों के लंड और बहनों की चूत पर आपकी बहन नेहा का एक प्यार भरा चचचूऊऊमममा।

    मैं देसी कहानी की नियमित पाठक हूँ और मुझे इसकी सभी कहानियां खास तौर भाई बहन की चूदाई की बहुत अच्छी लगती हैं और इन कहानियों को पढ कर मेरा मन भी अपने भाई से चूदने को करता है पर मैं अपनी मम्मी और भाई से बहुत डरती हूँ इसलिए मैंने ऐसी कोई हरकत नहीं की।

    अब आपका ज्यादा समय न लेते हुए मैं अपनी कहानी पर आती हूं और आप मस्त होकर मेरी चूदाई कहानी का मजा लें और मेरी कहानी को लाइक और कमैंट जरूर करना।

    सबसे पहले मैं आपको अपने और अपने परिवार के बारे में बता दूं ।

    मेरे परिवार में मैं नेहा उम्र 22 साल कद 5’6″ रंग गोरा पतली कमर फूले हुए चूतड और गोल गोल चूचे और काले घने और लम्बे बाल जो चोटी बांध कर मेरे चूतडों तक और खूले मेरे घुटनों तक आते हैं और मेरे कालेज और मोहल्ले सभी लडके मेरे नाम की मुठ मारते हैं और मुझे चोदने को आतुर हैं पर मैं किसी को भाव नहीं देती।

    परिवार में मेरे इलावा मेरी मां रेखा उम्र 42 साल और देखने में अपनी उम्र से बहुत कम की लगती है और मेरा बडा भाई और पति टोनी उम्र 24साल कद 6’3″ सांवला रंग गंठीला और मजबूत बदन और टोनी की पत्नी कंचन और हमारे तीन दो छोटे बच्चे हैं।

    मेरे पति टोनी एक सरकारी बैंक में जोब करते हैं और टोनी को मेरे पापा की जगह जोब मिली है जिनकीएक बैंक डकैती के दौरान लूटेरे की गोली लगने से मौत हो गई थी और हमारे पापा के पास बहुत पुश्तैनी जायदाद है जिनमें संगरूर शहर में लगभग बीस दुकानें जो सभी किराये पर दी हुई हैं और गांव में खेती की बहुत जमीन भी है इसलिए हमें पैसों की कोई कमी नहीं है।

    आप सोच रहे होंगे कि जब टोनी भईया मेरे पति हैं तो कंचन उसकी पत्नी कैसे हो सकती है ये आप इस मादक कहानी को पढ कर जान जाएंगे और आप मस्त होकर मेरी चूदाई कहानी का मजा लें।

    लगभग तीन साल पहले जब मैं कालेज में पढ रही थी तब एक रात को जब मैं पेशाब करने के लिए बाथरूम में गई और जब पेशाब करके अपने कमरे में आ रहीथी तब अचानक से मुझे मम्मी के कमरे से कुछ अजीब सी आवाजें सुनाई पडी और मुझे लगा कि जैसे मम्मी के कमरे में मम्मी के साथ कोई मर्द है और वो मम्मी की चूदाई कर रहा है।

    मैं दबे पाँव मम्मी के कमरे के पास गई और मम्मी के कमरे के अंदर का नजारा देख कर मेरे पांव तले से जमीन खिसक गई।

    अंदर कमरे में मम्मी और टोनी दोनों एकदम नंगे थे और भईया मम्मी को घोडी बना कर चोद रहा था और मम्मी अपने चूतड पिछे करके टोनी का लंड अपनी चूत में लेते हुए सिसकारती हुई बोली ओओओहह मेंरे बेटे अअअआआ बहुत मस्त मजा आ रहा है जोर से चोद आआआहहह बेटा चोद अपनी मम्मी को और टोनी मम्मी के चूतडों पर थप्पड़ मार कर बोला उउउऊऊऊ मेरी प्यारी मम्मी क्या मस्त और टाइट चूत है तेरी और लगता ही नहीं कि तेरी चूत से हम दो बच्चे निकले हुए हैं और जोर से मम्मी की चूदाई करने लगा।

    कुछ देर बाद मम्मी की चूत से चूतरस छलक गया और टोनी ने अपना लंड मम्मी की चूत से निकाला और मम्मी ने झट से टोनी का लंड अपने मुंह में भर लिया और टोनी के लंड पर लगा अपना सारा चूतरस चाट गई और टोनी के लंड को चूम कर बोली।

    टोनी मेरे राजा बेटा बहुतमस्त चूदाई करता है और अब तो मैं जब तक तुझसे एक बार चूद नहीं लेती मुझे सब्र ही नहीं होता और चित होकर अपनी टांगे खोल कर टोनी के सामने लेट गई।

    तभी मेरी नजर टोनी के लंड पर पडी और मैं टोनी का लगभग 12 इंच लम्बा और 6 इंच मोटा लंड देख कर सिहर गई और मेरी चूत पूरी तरह से गिल्ली हो गई और मेरे मुंह में पानी आ गया और मेरा दिल किया कि मैं अभी मम्मी को टोनी के पास से भगा कर खुद अपनी चूत को खोल कर टोनी से कहूँ कि आ भाई चोद मुझे और तभी टोनी ने एक ही झटके में अपना सारा लंड मम्मी की चूत में डाल दिया।

    मम्मी निचे से अपने चूतड उछाल कर चूदते हुए बोली उउउऊऊऊ मेरे राजा बेटा चोद अपनी मां को और जोर से से और करीब बीस मिनट बाद मम्मी का जिस्म अकडने लगा और मम्मी ने अपनी टांगो से टोनी को जोर से जकड लिया और कुछ देर बाद टोनी भी मम्मी के उपर ढेर हो गया।

    जब टोनी ने अपना लंड मम्मी की चूत से निकाला तो मम्मी की चूत से टोनी का बहुत सारा वीर्य और मम्मी के चूतरस का मिश्रण निकल रहा था और टोनी ने मम्मी की चूत से सारा मिश्रण चाट कर अच्छे से साफ कर दिया और मम्मी ने टोनी का लंड चाट कर अच्छे से साफ कर दिया और एक दूसरे के होंठ चूसने लगे और कुछ देर बाद दोनों अलग हो गए।

    टोनी मम्मी के बगल में लेट गया और मम्मी टोनी के बालों से भरे सिने पर हाथ फेरने लगी और टोनी मम्मी के चूचे मसल कर बोला मम्मी अब तो मैं बहुत जल्द पापा बनने वाला हूं।

    मम्मी टोनी के होंठ चूम कर बोली नहीं मेरे बेटे मेरे होने वाले बच्चे का तू पापा नहीं भाई बनेगा क्योंकि ये बच्चा तो तेरे पापा जो काम अधूरा छोड़ गए थे वो तूने मुझे चोद कर गर्भ से करके अपने पापा का अधूरा काम पूरा किया है और फिरसे टोनी का लंड चूसने लगी।

    टोनी बोला मम्मी फिर मैं कब और किसके बच्चे का पापा बनूंगा।

    मम्मी बोली मेरे राजा बेटा जब तेरी शादी होगी तब तू अपनी पत्नी को चोद कर उसे गर्भ से करके अपने बच्चे का पापा बनेगा।

    टोनी ने कहा मम्मी फिर तो मैं तुझसे शादी करके तुझे अपनी पत्नी बना लेता हूँ फिर तो तू मेरे बच्चे की माँ बनेगी और मैं पापा।

    अब टोनी की बात सुनकर मम्मी बोली नहीं मेरे बेटे मैं तेरी शादी किसी खूबसूरत सी लड़की से करा कर तुझे भी चूत की सील तोडने का मजा दिलाऊंगी और फिर तू उसको चोद कर अपने बच्चों का मां बनाना।

    टोनी ने कहा मम्मी ये चूत की सील क्या होती है और अगर तूने मेरी शादी किसी और से करा दी तो वो मुझे तेरी चूदाई नहीं करने देगी और फिर तेरी चूदाई कैसे होगी।

    मम्मी ने कहा टोनी मेरे राजा बेटा मेरी नजर में एक ऐसी लडकी है जिसे तेरी शादी करा कर तुझे भी एक नई सील बंद चूत को चोदने का मजा आएगा और मेरी चूदाई भी होती रहेगी और तेरी पत्नी को कोई एतराज भी नहीं होगा।

    टोनी ने कहा मम्मी कौन है वो लडकी जो तेरी नजर में है और अब तो मुझे भी चूत की सील तोडने का मजा लेना है।

    मम्मी बोली टोनी मैं तेरी शादी नेहा से करवाना चाहती हूं और अब कुछ दिनों बाद मेरा पेट फूलने लगेगा और तब भी नेहा को सब कुछ बताना पडेगा और मैं चाहती हूं कि नेहा खुद पूछे कि मम्मी तू किसके बच्चे की माँ बनने वाली है उससे पपहले ही मैं तेरी और नेहा की शादी करवा कर नेहा को सब कुछ खूद ही पता चल जाएगा।

    टोनी मम्मी के चूचे जोर से मसल कर बोला उउउऊऊऊ मेरी प्यारी मम्मी तू बहुत अच्छी है और अब जल्दी से नेहा की शादी मुझसे करवा कर मुझे भी नेहा की खूबसूरत चूत की सील तोडने का मजा दिला दे और उसके बाद टोनी ने मम्मी को एक बार और चोदा और अपना वीर्य मम्मी के मुंह में छोड कर मम्मी को अपना वीर्य पिलाया और मम्मी चटकारे लेकर टोनी का सारा वीर्य चट कर गई और मैं अपने कमरे में आ गई।

    कमरे में आकर मैं बिस्तर पर करवटें बदलती रही और मुझे नींद नहीं आ रही थी और मेरी आँखों के सामने टोनी का लंड और कानों में मम्मी की मेरी और टोनी की शादी की बात गूंज रही थी और ऐसे ही मेरी वो रात कट गई।

    अगले दिन सुबह जब मैं त्यार होकर कालेज जाने लगी तब तक टोनी भी बैंक जाने वाला था और मम्मी ने मुझसे कहा नेहा तू आज कालेज न जा क्योंकि मेरी तबियत ठीक नहीं है।

    मैंने कहा मम्मी आज कालेज में मेरा एक जरूरी पीरीयड है मुझे जाना है और मैं दोपहर को जल्दी आ जाऊंगी बोल कर कालेज चली गई।

    दोपहर को मैं जल्दीकालेज से आ गई और टोनी मुझसे पहले ही घर आ चूका था और जब मैं अंदर आई तब मम्मी और टोनी दोनों मम्मी के कमरे में थे और मम्मी टोनी की गोद में बैठी थी और टोनी मम्मी के चूचे कपडों के उपर से मसल कर पूछ रहा था।

    मम्मी अब जल्दी से नेहा से बात करो न मेरा लंड अपनी खूबसूरत बहन की कोरी चूत की सील तोडने को बहुत उतावला हो रहा है।

    मम्मी ने कहा टोनी मेरे बेटे इतना उतावलापन ठीक नहीं है अब नेहा के आने दो मैं आते ही नेहा से बात करती हूं और फिर अगले हफ्ते तेरा लम्बा वीकएंड है और तब तूम दोनों शादी करके लगातार तीन दिन तक नेहा की चूदाई करके अपनी सुहागरात को यादगार बनाना।

    तभी मम्मी और टोनी दोनों बाहर आने लगे और मैं जैसे अभी आई हूं फिर से घर के अंदर दाखिल हूई।

    मैंने खाना खाया और जब मैं अपने कमरे में जाने लगी तभी मम्मी ने मुझसे कहा नेहा मैंने तुझसे कुछ जरूरी बात करनी है।

    मैंने कहा मम्मी कहो क्या बात है।

    मम्मी बोली नेहा मेरी बच्ची मैंने तेरे लिए एक बहुत ही अच्छा लडका देखा है और मुझे और टोनी दोनों को वो लडका पसंद है और हम चाहते हैं कि तेरी शादी उससे कर दें।

    मैने कहा मम्मी अभी मैंने शादी नहीं करनी और अभी तो मैंने पढाई करनी है।

    मम्मी ने कहा नेहा पढाई तो तू शादी के बाद भी कर सकती है और ये बात हमने उससे कर ली है।

    मैंने फिर से शादी से मना कर दिया।

    मम्मी ने कहा नेहा तू ये भी नहीं जानना चाहती कि वो लडका कौन है जिससे हम तुझे शादी के लिए कह रहे हैं।

    मैंने कहा मम्मी जब मैंने अभी शादी नहीं करनी तो फिर वो कोई भी हो इससे क्या फर्क पड़ता है।

    मम्मी ने कहा नेहा मैं तेरी और टोनी की शादी की बात कर रही हूँ और टोनी भी तुझसे शादी करने को तैयार है।

    तभी टोनी ने मुझे पकड कर अपने से लिपटा लिया और मैंने कहा भईया छोडो मुझे।

    टोनी मेरे गाल चूम कर बोले मेरी जान मुझे तू भईया नहीं सईंया बोल और फिर से मुझे चूमने लगा।

    मैंने टोनी को अपने से दूर हटाते हुए कहा आप मेरे सईंया नहीं होने वाले हो बोल कर टोनी की बाहों से निकल कर अपने कमरे में भाग गई।

    तभी मेरे पिछे पिछे ही मम्मी और टोनी भी मेरे कमरे में आ गए।

    मम्मी ने कहा नेहा मेरी बच्ची अब जब तूने टोनी से शादी को हां कर दी तब मैं तुझे कुछ और भी बताना चाहती हूं।

    मैंने कहा मम्मी मुझे सब पता है मैंने कल रात तेरी और इनकी सारी रासलीला देख और सून ली है और अब हमारी शादी अगले वीरवार को होगी और उसके तीन दिन बाद तक हमारी सुहागरात होगी।

    मम्मी ने कहा नेहा मैं तुझे कुछ और भी बताना चाहती हूं।

    मैंने कहा मम्मी और आप इनके बच्चे की माँ बनने वाली हो और कुछ भी बताना है या बस यही सब कहना चाहती हो और मम्मी अब आप ये भी बता दो कि हमारी शादी के बाद तुम मेरी सास बनोगी या फिर मम्मी ही रहोगी।

    मम्मी बोली नेहा वो सब तो ठीक है पर मैं तुझे ये भी बताना चाहती हूं कि जो बच्चा मेरी कोख में पल रहा है वो टोनी का नहीं तेरे पापा की आखिरी निशानी है और रही बात शादी के बाद तू मेरी अभी भी मेरी बेटी है और शादी के बाद टोनी मेरा दामाद बनेगा।

    उसके बाद हम अपनी शादी की तैयारी करने लगे और शादी से एक दिन पहले मम्मी ने मुझसे कहा नेहा अब तू सबसे पहले अपने जिस्म की सफाई करके मुझे हल्दी चंदन केसर और तेल का उबटन देकर कहा कि अपने जिस्म की सफाई के बाद अपने जिस्म को इस उबटन को अपने जिस्म से लगा कर अच्छे से साफ करना।

    मैंने मना करते हुए कहा मम्मी मैंने आज तक कभी अपना जिस्म साफ नहीं किया और न ही मुझे करना आता है और अब वो (टोनी) खुद ही मेरे जिस्म की सफाई कर देंगे।
    मम्मी ने कहा नेहा अगर ऐसी बात है तो चल मैं तेरे जिस्म की सफाई कर देती हूँ।

    मैंने कहा मम्मी मेरे जिस्म का सबसे पहला दीदार मेरा पति ही करेगा और तू कयों मेरे जिस्म की सफाई करेगी।

    जब टोनी आए तब मम्मी ने उन्हें सब कुछ बता दिया और टोनी ने मुझसे कहा नेहा मेरी जान अब क्या सुहागरात को मैं अपनी जान के जिस्म की सफाई करूंगा या अपनी सुहागरात मनाऊंगा।

    मैंने कहा जानू मैंने कब कहा कि आप ये सब सुहागरात को करो ये तो आप अब भी कर सकते हो।

    उसके बाद टोनी मुझे अपनी गोद में उठा कर मुझे बाथरूम में ले गए और मेरे कपडे उतारने लगे।

    हमारे पीछे ही मम्मी भी बाथरूम में आ गई और मैंने मम्मी को बाहर जाने को कहा।

    मम्मी ने पुछा कयों।

    मैंने कहा मम्मी मेरे जिस्म का सबसे पहला दीदार मेरा पति और आपका दामाद ही करेंगे और मम्मी बाथरूम से बाहर चली गई।

    टोनी ने मुझे नंगी करके मेरे मादक जिस्म देख कर अपने होंठो पर जीभ फेरते हुए बोले उउउऊऊऊ मेरी जान क्या मस्त जिस्म है तेरा और टोनी मेरे मस्त चूचों को पकडने लगे।

    अब आगे की कहानी अगले भाग में बताऊंगी तब तक आप मेरी कहानी को पढकर मजा लें और अपने विचार अवश्य व्यक्त करें।

    Leave a Comment