Massage ke chakkar me gf bigad gayi-2

This story is part of a series:

नमस्कार दोस्तों मै भाईजी फिर हाजिर हूँ, अपनी स्टोरी का दूसरा भाग लेके उम्मीद करता हु पहला भाग सबको बहोत पसंद आया होगा “मसाज के चक्कर में जी.एफ बिगड़ गयी” और अब आज मै दूसरा भाग पेश कर रहा हूँ!

आमिर – मैडम आप रिलैक्स नही हो, आप एक काम करो में आप मेरे फेस को देखने पर फोकस करो और मेरी बॉडी पर ध्यान मत दो। अब बस 20 मिनट की मसाज ही बाकि है।

अब अदिति अपना पूरा कण्ट्रोल उसको दे चुकी थी, आमिर अब अदिति के ऊपर था और वो अपना लंड उसकी चुत पर ऊपर से सेहला रहा था। जिससे अदिति बहुत तड़प भी रही थी, और अब वो गरम भी बहुत हो चुकी थी।

अब ऊपर की तरफ आमिर धीरे धीरे उसकी चूची पर हाथ फेर रहा था, जिससे अदिति को शक ना हो के मसाज के नाम पर उसके मज़े लिए जा रहे है।

दो मिनट तक यही सब चला, फिर आमिर ने अदिति से कहा – आपकी बॉडी काफ़ी लूज़ सी लगती है, जिससे वेट बढ़ गया है लाइट थेरेपी से आपको कोई फर्क नहीं होगा। अगर आप थोड़ा हार्ड मसाज कराते तो निखार भी आता और फिगर भी अच्छा होता, और वेट भी चला जायगा।

यह सुन के अदिति बोली – तो यही कर दिजिए उसका एक्स्ट्रा लगेगा क्या?

आमिर – नही मैडम ऐसा कुछ नही है, पर पैन हल्का सा होता है। पर बाद में अच्छा भी लगता है, और फर्क भी दीखता है।

यह सब बातो के बीच में आमिर ने अपना लंड फेरना रोक दिआ था, अदिति बोली – तो वही वाली कर दिजिए।

आमिर – उसके लिए हमको कम से कम एक घंटा और चाहिए आपके पास वक़्त हो तो एक्सटेंड कर लेते है।

अदिति – हाँ ठीक है।

फिर आमिर मसाज बेड से उतरा और वो बोला – में रिसेप्शन पर कॉल करके आपका टाइम बड़वा देता हूँ।

अदिति ने भी दिव्या को कॉल करके बताया, कि अभी उसे एक घंटा और लगेगा। तो उधर से दिव्या ने भी उसे ठीक है कह दिया।

अब ज़ब फ़ोन पर कन्फर्म हो गया, तो आमिर ने कहा – मैडम आपको पहले ही बता दूँ, आप इस थेरेपी में शर्माना मत और सिर्फ मुझको फॉलो करना। इस में बॉडी कॉन्टैक्ट भी होती है, और हल्का दर्द भी होता है।

पर इससे आपको ही फायदा है, अगर आपको मंज़ूर नहीं है तो आप अभी ही ना कर दिजिए। अदिति बोली – नही मुझ कोई प्रॉब्लम नही है।

आमिर – तो आप बेड पर लेट जाइए और सर बेड के कोने पे कर लीजिए।

अदिति ने ठीक वैसा ही किया, अब आमिर भी बेड पर आ गया और उसने एक पैर अदिति का उठाया और वो घुटनो के ऊपर तक मसाज करने लग गया।

ऐसा ही उसने दूसरे पैर पर भी किया, और फिर उसने अदिति के दोनों पैर उपर किये और वो बोला – मैडम अब आप अपनी कमर के पीछे करिए।

अब वो अदिति के ऊपर आ गया, और फिर आमिर ने अदिति से कहा – मैडम अब मै अपनी जीभ से आपको मसाज दूंगा, पेट पर इससे ब्लड सर्कुलेशन तेज़ होगा। आप अपने दोनों हाथ मेरे सर पर रखिये। और ज़ब ज़ब आपको कुछ भी अजीव फील हो, तो मेरा नाम ले इससे मैं तभी रुक जाऊंगा ठीक है?

अदिति – हाँ ठीक है।

अब आमिर ने अपना हाथ अदिति को दिया और वो बोला – मैडम पहले मेरे हाथो को अपने गले के दोनों साइड करदे जिससे में वहा प्रेशर दूँ।

अब आमिर के दोनों हाथ अदिति के बूब्स के थोड़े से ऊपर थे, और अदिति उसके बाल पकडे हुई थी। आमिर अपनी जीभ अदिति की नाभि के निचे रख कर अपनी जीब को फेरने लग गया। करीब 5 सेकंड बाद अदिति गरम होने लग गयी, इसका एहसास ऐसे हुआ उसने अपने पैर सिकोड़ने चाहे पर वो ऐसा ना कर सकी।

उसने आमिर के बाल कस के पकड़ लिए, वो अपनी आवाज़ को ज्यादा देर रोक न सकी और आमिर ने जीभ थोड़ा और निचे कर दी। अबी उसकी जीब चुत के बस थोड़ा सा ऊपर थी, अदिति अब बहुत गरम हो चुकी थी।

वो धीरे धीरे सिसकियाँ लेते हुए बोली – उफ्फ्फ मममम, स्स्सस्स्स्स, आमिर, उफ्फ्फ, ममममममम।

अब आमिर अपनी जीभ चुत के ऊपर के हिस्से तक ले जा चूका था, उसने एक हाथ अपना निचे अदिति के बूब्स पर हल्का सा बगल से रखा दूसरा उसके गाल पर रख दिया।

करीब 5 मिनट तक ऐसे ही चला, फिर आमिर उसकी सिर्फ चुत के ऊपर का हिस्सा चाट रहा था, और बूब्स पर थोड़ा ऊपर हाथ लगा रहा था। उधर अदिति अब कण्ट्रोल में नही थी, आमिर चुत चाटना चाहता था पूरा पर रुक रुक के ये सब कर रहा। फिर उसने एक दम बहुत धीमी आवाज़ में पूछा – मैडम कैसा लग रहा है?

अदिति कुछ नही बोली, तो उसने और तेज़्ज़ी से चूत चाटना शुरू कर दिया और वो बोला – मैडम मैं रुकूँ या करता जाऊं?

अदिति एक दम माधोसी वाली आवाज़ में बोली – ह्म्म्म।

अब आमिर चुत के बिच में जीभ लाया और एक पूरा हाथ उसके बूब्स पर रख कर दबाने लग गया। अदिति ने भी उसकी हिम्मत बड़ा दी, अब वो अपने दोनों हाथ से उसका सर चुत में दबा रही थी। अब वो खुद को रोक नही सकती थी और वो बोली।

अदिति – हम्म्म, ोुह्ह्ह्हह्ह, हाआआआ, उफ्फफ्फ्फ़, वूऊऊऊ।

अब अदिति का पानी निकल रहा था, अब आमिर जीभ फेरते हुए पेट पर फिर से आ गया। अब उसने अदिति के हाथ खुद ले कर अपनी कमर पर रख दिए। वो जीभ फेरते फेरते पेट के ऊपर, उसके बूब्स के निचे आ गया।

फिर अचानक वो वहीं पर रुक गया और वो बोला – मैडम आपको अब कोआपरेट करना चाहिए, अगर आपको अच्छा लग रहा है तो ताकि मैं प्रेशर बना सकूँ।

अदिति – ठीक है।

अब वो अदिति के पूरा ऊपर आ गया, अदिति के पैर हवा में थे और हाथ आमिर की कमर पर। आमिर ने उसको सर पीछे आधा लटकाने को कहा और फिर उसने जीभ से अदिति का पेट चाटना शुरू कर दिया। उसने अब अपना लंड उसकी चुत पर फेरना शुरू कर दिया, अब उसने अपनी जीभ सीधी अदिति की आधी चूची चाटना शुरू किया, और लंड फेरना तेज़्ज़ कर दिया। अदिति सिसकिआ भरते हुए बोली – उफ्फफ्फ्फ़, उफ्फफ्फ्फ़ एसससस, ोुह्ह्ह्ह, ममममममममम।

यह देख के आमिर ने पुरे एक बूब्स को चूसना शुरू कर दिया। अब वो निचे से अपना लंड चुत के ऊपर से ही ऊपर निचे कर रहा था। वो इतना तेज़ कर रहा था, कि लंड की आधी खाल ऊपर हो गयी थी।

अब मसाज से बेड भी हिल रहा था और वो चररररर चररररर कर रहा था। अदिति बीच बिच में ज़ोर से आवाज़ निकाल रही थी।

अदिति – एससससस हाआआ उफ्फफ्फ्फ़ उम्मम्मम्म, आह्ह्ह्हह।

बूब्स चूसने के बाद अपना लंड ऊपर निचे करते हुए बोला – मैडम पैर थोड़ा फैलाए।

अदिति होश में नही थी, आमिर ने खुद उसके पैर अपनी कमर पर कर दिए, और अब वो उसकी गर्दन चाट रहा था। अब और तेज़्ज़ लंड के धक्के दे रहा था, अदिति को यह पहला अनुभव था। इसलिए अब वो आपे से बाहर कर चुका था।

वो सिसकिआ भरते हुए बोली – उफ्फ्फ्फ्फ़ उफ्फ्फ्फ़ एसससस ओह्होऊच, एसससस उफ्फ्फ्फ़, उफ्फफ्फ्फ़।

अब दोनों के पैर की चप्प…चप्प….चप्प…की आवाज़ भी आ रही थी, अब वो गाल को चाटते हुए किस भी कर रहा था। फिर वो अदिति के निचे के होंठ को चाट के उसके कान में बोला – मैडम आप परफेक्ट कर रहे हो, अब आप मन मे ज़ोर से चिल्लाओ में आपके लिप्स को अपने मुँह से दबाऊंगा। इससे आपकी कैलोरी बरन होंगी, और वेट काफ़ी जायगा।

अदिति माधोसी में है बोली पर इतने में ही आमिर ने उसके होंठ पर अपने होंठ में मिला दिया। अब वो उसे किस करने लग गया। अब निचे से उसका लंड का गिला था, और टोपा उसकी चुत को गरम कर चूका था।

करीब 2 मिनट किस करने के बाद, अब आमिर उसको चोदना चाहता था पर यह मुमकिन या इतना आसान नही था। क्योकि अब उसका निकलने वाला भी था, तो उसने अदिति को लंड की जगह अब उठ के ऊँगली से छेड़ना शुरू कर दिया।

अदिति गरम भी थी और मदहोश भी थी। ना चाहते हुए भी वो चुदना चाहती थी, आमिर ने अभी तक उसका नंगा बदन नही देखा था। पर अब वो उसे देखना चाहता था पर वो मजबूर था। उधर अदिति की सिसकियाँ आमिर को चोदने को मजबूर कर रहि थी।

तभी उसने अदिति को कहा – मैडम आपकी आँखो के निचे काले निशान है हल्के हलके। इनका जल्दी अभी ठीक किया जा सकता है बाद में मुश्किल होगा, आप कहे तो ऑय पैक लगा दूँ इससे आपको भी ठंडा भी लगेगा धब्बे भी हट जायेगें।

अदिति मान गयी, 2 मिनट के अंदर आमिर एक ठंडी पट्टी निकाली और अदिति की आँख पोछ के लगा दी और पीछे से बांध दी।

वो बोला – मैडम ठंडा लग रहा है?

अदिति – हाँ।

आमिर ने उसको आँख ना खोलने की सलाह दी, तो अदिति बोली – ठीक है।

आमिर ने तभी धीरे से जा कर धीमी रौशनी वाला बल्ब ऑन कर दिया और फिर उसने अदिति की तरफ देखा। अदिति के नंगे बदन को देख के उसकी आँखे फट गई, उसको यकीन नही हुआ की वो इसके बूब्स और चूत को चूस रहा था।

अब आमिर उसको चोदना चाहता था, और फिर वो मसाज बेड के पास गया उसने अदिति से उसने कहा – मैडम अब आप गर्दन बेड के थोड़ा निचे करदो हो क्योकि गरम आयल मसाज करनी है, इससे निखार आएगा।

अदिति ने वैसा ही किया, उसने एक हाथ से आयल लिया, अदिति के गर्दन, माथे चूची पर छिड़का और दूसरे हाथ में लंड ले कर हिलाने लग गया। उसने अदिति को यह भी कहा – मैडम हमारे यहां आज एक ऑफर था, 2 घंटा मसाज लेने वाले ग्राहक को संडे को फ्री मसाज और ब्यूटी ट्रीटमेंट मिलेगा 3 घंटे का आप फ्री के लिए एलिजिबल हो क्या आप आओगी?

अदिति को ऑफर बहुत सही लगा, तो उसने झट से हाँ कर दी। अब मसाज में सिर्फ 10 मिनट बाकि थे तो वो बोला – मैडम अब आपको शावर में हेल्प कर देता हूँ, यह हमारी स्पेशल एक्स्ट्रा सर्विस है।

अदिति आँख से पट्टी खोलने लगी, तो आमिर ने उसे रोक दिया और बोला – मैडम अभी 10 मिनट बाद खोलना वरना सब बेकार हो जायेगा।

अदिति मान गई वो अदिति को शावर रूम में ले गया, और उसने रूम अंदर से लॉक कर दिया और लाइट ऑन रखी। उसने अदिति को पूरा देखा और उसको पूछा।

अदिति – मैडम शावर लेना है या सिर्फ या मसाज शावर।

अदिति ने पूछा – यह क्या होता है मसाज शावर?

आमिर बोला – आप ले कर दिखिए, आपको मसाज से ज़ादा मज़ा आएगा।

आमिर ने शावर ऑन कर दिया, और अदिति को भिगोने लग गया। उसने अदिति पर बॉडी वाश लगाया। और फिर अदित से बोला – मैडम आयल मसाज में जैसा फील था आपको वैसा ही आएगा यू वांट?

अदिति ने हा कर दी, अब उसने अपने लंड पर बहुत सारी क्रीम लगाई, और अदिति को उसने कहा – आप मेरे कंधे पर हाथ रखिए।

उसने उसके पैर उठा कर खुद की कमर पर रख लिए, अब अदिति उसकी गोदी में थी। उसने अदिति को दीवार से लगाया और फिर से वो उसकी गर्दन को चाटने लग गया। साथ हि वो चुत पर लंड फेरने लग गया।

अदिति ने उसको कस के गले लग लिया और वो बोला – मज़ा आ रहा है?

अदिति ने भी गरम आवाज़ में जवाब दिया – हाआआ ऊह्ह्हह्ह।

जैसे जैसे वो उसको दोनों बूब्स के बिच के हिस्से को चाटता, वो और गरम हो जाती। जल्दी जल्दी में वो उसके बूब्स को भी चूस लेता और जब आमिर का निकलने वाला होता। तो वो अदिति को बोला – अब आप निचे बैठिए मैं आपके बाल में शैम्पू कर देता हूँ आप अपना फेस ऊपर को रखना

अदिति ने वैसा ही किया, उसने एक हाथ से उसको शैम्पू किया दूसरे से ज़ोर से लंड हिलाना शुरू कर दिया। ज़ब उसका निकलने वाला था, उससे पहले वो बोला – मैडम मुँह खोल कर रखिए।

फिर उसने अपना सारा पानी अदिति के मुँह में भर दिया, अदिति के आधा मुँह पर और आधा उसके बूब्स पर गिर गया। फिर वो दोनों नहा धो के रेडी होकर बाहर आ गये।

उम्मीद है यह भाग पसंद आया होगा, अगर तीसरा भाग जिसमे चुदाई हुई और बहुत कुछ हुआ वो जल्दी हि आएगा। कृपया ईमेल पर बताए!

[email protected]

What did you think of this story??

Comments

Scroll To Top