Dost Aur Unki Wife Sang Threesome Sex

नमस्कार दोस्तों मैं आपका प्यारा नवदीप शर्मा, मैं बहुत दिनों बाद आपके लिए एक कहानी लिखने जा रहा हूं। मुझे पता है आप मेरे को भूल चुके होंगे, पर आप मेरे यूजरनेम के ऊपर टच करके मेरी पिछली कहानियों का आनंद ले सकते हैं।

कहानी शुरू करने से पहले मैं आपको बता देता हूं, कि अगर किसी लेडी को मेरे साथ टाइम पास करना है। तो प्लीज वह सब मत किया कीजिए, क्योकि मेरे पास इतना टाइम नहीं है कि मैं आप सभी का टाइम पास करवाता रहूँ।

और आप सभी के साथ एक फ्री में या फिर एक ट्रायल में आप सभी को सेक्स चैट की सर्विस दूं। अगर आपको सच में मेरे साथ मिलना है, या मेरे साथ सेक्स करना है तभी मेरे को ईमेल कीजिए अदर वाइज मेरा समय मत खराब कीजिए।

इससे मुझे बहुत परेशानी होती है, सारे काम छोड़ कर किसी एक बंदे के ऊपर फोकस करना बहुत मुश्किल हो जाता है। और बाद में जब पता चलता है, कि वह तो सिर्फ टाइम वेस्ट कर रही थी, तो उससे मुझे बहुत ज्यादा ठेस पहुंचती है।

तो प्लीज ऐसी हरकत कोई भी मेरे साथ मत कीजिएगा, और हां अगर किसी को मेरे लंड की वीडियो और फोटो चाहिए तो वह भी मेरे को ईमेल कर सकती है। मैं उसको खुशी खुशी देने को तैयार हूं पर टाइम पास वाला काम मेरे साथ मत कीजिएगा।

और भी बहुत सारे बंदे हैं यहां पर आप उनको ईमेल कर सकती हैं और मेरे लंड का साइज 7 इंच से ज्यादा है।

दोस्तों यह कहानी मेरे दोस्त की है, उसको अपनी वाइफ को चुदवाना बहुत अच्छा लगता था। पहले मुझे उसकी यह बात पता नहीं थी, पर एक दिन जब हम दोनों बैठे पॉर्न वीडियोस देख रहे थे।

तब उसने मेरे से जिक्र किया कि क्या मैं उसकी वाइफ को चोद दूं, और वो भी उसके सामने। पहले तो उसकी बात को सुन के मैं बहुत हैरान हुआ, पर बाद मेरे मन में लड्डू फूटने लगे कि चलो फ्री में चूत तो मिलेगी।

बस फिर क्या था अगली रात को हमने खाना खाया और उसके बाद हम तीनों ने थ्रीसम सेक्स किया। सबसे पहले उसकी वाइफ ने हमारा लंड चूसा पुरा लंड गले तक लिया, उसके बाद मैंने उसकी चूत में उंगली करनी शुरू कर दी।

और वह अपने पति का लंड पकड़ कर हिला रही थी, उसकी चूत में उंगली करने के बाद मैंने उसकी चूत के ऊपर जब जीब लगाई। इससे वह मचल उठी और मेरा मुंह पकड़ कर अपनी चूत में दबाने लग गयी।

मैंने अपनी पुरी जीभ उसकी चूत में अंदर तक डाली और उसको इतना मजा आया, कि वह अपने मुंह से आवाजें निकाल रही थी। बस उसके बाद फिर मैंने उसकी टांगों को हवा में कर दिया और उसकी चूत के ऊपर अपना लंड रखा और धक्के लगाने शुरू कर दिए।

बहुत ही अच्छा सीन चल रहा था मैं अपने दोस्त की वाइफ को चोद रहा था. और उसकी वाइफ अपने पति का लंड मुंह में लेकर चूस रही थी। फिर हम दोनों ने पोजीशन चेंज कि मैं डॉगी स्टाइल में उसकी वाइफ की चूत मारने लग गया।

और वह अपनी वाइफ के मुंह में लंड डाल कर उसका मुँह चोद रहा था, मुझे यकीन नहीं हो रहा था कि मैं अपने दोस्त की घरवाली को चोद रहा हूं। करीब 10 मिनट तक करने के बाद मेरे दोस्त का पानी निकल गया और उसने अपनी वाइफ के मुंह में छोड़ दिया।

पर अभी मेरा टाइम बाकी था, तो मैंने उसकी वाइफ को डॉगी स्टाइल में किया और पूरी तेजी से उसकी चूत को फाड़ने लग गया। वह बहुत तेज आवाजें निकाल रही थी, और उसका गांडू पति थक हार के सोफे पर बैठ गया था।

करीब 20 मिनट तक चुदाई चली और उसके बाद मैंने उसके पेट के ऊपर अपना सारा माल निकाल दिया। जिसे की उसकी वाइफ ने अपनी उंगलियों से चाट चाट कर सारा पी लिया।

दोस्तों उस दिन के बाद मैंने उसकी वाइफ की इतनी चूत मारी, जितनीआज तक कभी उसके पति ने भी नही मारी थी। आज उसकी वाइफ को जो बच्चा हुआ है वह मेरा है उसका नहीं है।

दोस्तों अगर आप में से कोई भी अपनी वाइफ को बच्चा नहीं हो पा रहा है, तो आप मेरे को ईमेल कर सकते हैं। आपकी सारी बातें प्राइवेट रखी जाएंगी, और मैं अपना आईडी प्रूफ भी दूंगा ताकि आपको यकीन हो सके कि मैं काम जो करता हूं वह लीगल और अच्छे तरीके से करता हूं।

[email protected]

What did you think of this story??

Comments

Scroll To Top