Site icon Desi Kahani

Sima Bhabhi Ko Massage Dekar Choda

हाय दोस्तों, मेरा नाम प्रिंस हे और में आपको मेरी हिन्दी सेक्स कहानी बताने वाला हु जो मेरा चुदाई का पहला अनुभव है । तो दोस्तों देर न करते हुए सीधा हिन्दी सेक्स स्टोरी पे आता हूं । ये कहानी आज से 5 साल पहले की हे जब में 12 में पड़ता था ।

मेरे घर पर में ममी और पाप रहते है और हमारे पास में मेरे चाचा का लड़का रहता है जो सादी सुदा हे और मेरी और मेरी भाभी की बहुत जमती हे वो मेरे साथ खुलके रहते है ।

मेरी भाभी का नाम सिमा हे और उनकी उम्र 27 साल हे और दिखने में बहुत सुन्दर और सेक्सी हे । मेरे भैया मिस्री का काम करते हे तो वो कभी कभी दूसरे गांव में काम करने जाते हे और कभी कभी रात को घर नहीं आते तो में भाभी के पास सो जाता था।

एक दिन भैया बहार काम से गए थे और बोले थे की में आज भाभी के पास सो जाऊ वो 2 दिन बाद आएंगे तो में रात को भाभी के पास उनके घर सोने चला गया और वहां मेने देखा तो भाभी सोई हुई थी और मैने उनसे बात की तो बोले की उनके कमर में बहुत दर्द हो रहा है।

तो मैने बोला की चलो में आपको हॉस्पिटल ले चलता हूं तो उन्होंने मना किया और बोले की नहीं ठीक हो जायेगा और फिर में उनके पास बैठ गया और हम बाते करने लगे और उनको मेने बोला की भाभी में आपके पैर दबा देता हूं तो वो बोले की एक काम कर तू आइयो-डक्स लेके मेरी कमर में लगा दे तो मेरा दर्द कम हो जाये.

तो मैने उन्हें हां बोला और आइयो-डक्स लेके आ गया और भाभी बेड पर उल्टा लेट गई और साड़ी को थोड़ा साइड में कर दिया और मैने भाभी के कमर के ऊपर आइयो-डक्स लगाना चालू किया और धीरे धीरे मसाज किया तो भाभी को थोड़ा आराम मिला और मुझे बोला की थोड़ा ऊपर भी मसाज करदो.  यह कहानी आप देसी कहानी डॉट नेट पर पढ़ रहे है..

तो मैने बोला भाभी ऊपर तो आपकी साड़ी और ब्लाउज ख़राब हो जाएंगे तो बोले की तू उल्टा घूम जा में उतार देती हूं तो में घुम गया और भाभी ने साड़ी निकल दी और ब्लाउज़ भी निकल कर उल्टा सो गए जिससे मुझे उनका सिर्फ पीठ ही दिख रहा था.

और मैने उनकी गोरी गोरी पीठ पर मसाज करना चालू किया और धीरे उनकी पीठ पर से सीधा कमर तक हाथ घूमता और उनकी बैक तक ले जाता हाथ जिससे धीरे धीरे उनका पेटीकोट नीचे सरकता जाता और मुझे उनके बड़े बड़े कूल्हे नजर आने लगे जिससे मेरी नियत ख़राब हो गई और मेरा लंड टाइट होने लगा और फिर में मसाज के बहाने उन पर भी हाथ फेर देता और मजा लेने लगा। फिर मेने उन्हें बोला की आपके पैरों को भी मसाज कर देता हूं तो उन्होंने बोला की हां करदो.

फिर मेने उनका पेटीकोट धीरे ऊपर कर दिया घुटनो तक और मसाज करने लगा और धीरे धीरे ऊपर करते करते उनकी जांधो पर मसाज करने लगा जिससे उनको मजा आने लगा और मै ऐसे ही मसाज करने लगा फिर मुझे भाभी की चड़ी नजर आने लगी और फिर धीरे धीरे ऊपर ऊपर हाथ फेरते गया जिससे भाभी को निंद आ गई और मुजसे अब रहा नहीं जाता था.

तो मैने मोके का फायदा उठाते हुए उनका पेटीकोट कमर तक उठा दिया और नीचे झुकके उनकी रेड चड़ी की खुश्बू लेने लगा और बड़े बड़े कूल्हे पर हाथ फेरने लगा जिससे मेरा लंड और टाइट हो गया फिर मेने धीरे से उनके पैर फैलाये और उनके पैरों के बीच से चड़ी को थोड़ा साइड करके उनकी चूत को देखा मेंने तो में पागल हो गया गुलाबी साफ चूत थी.

उनकी मेने उस पर सीधा किश कर लिया तो भाभी ने पैर सटा दिए जिससे में डर गया कि भाभी उठ चुकी थी फिर में खड़ा हो गया और देखा तो भाभी ऐसे ही लेटे हुई थी उल्टा और सासॅ तेज चल रही थी और आँख बंद थी.

तो में समज गया कि वो सोने का नाटक कर रही थी में सोच रहा था कि भाभी ऐसे ही नाटक करते हुए सीधा हो गई और में तो देखता ही रह गया क्या बड़े बड़े बोल थे उनके और में सीधा उन पर टूट पड़ा और दोनों हाथों में पकड़ कर उनको चुसने लगा और भाभी के मोहसे सेक्सी आवाजे निकलने लगी उम ममममम आहहहहह फिर मेने उनकी चड़ी निकल दी और उनकी चूत को चाटने लगा चुसने लगा.

भाभी अभी भी सोने का नाटक कर रही थी फिर मेने मेरा लंड निकला और उनका हाथ उठाके मेरा लंड पकड़ा दिया जिससे ओ सिसक उठी सायद उन्होंने कभी इतना बड़ा लंड नहीं देखा होगा।

मेरा लंड 7 इंच लंबा और 2 इंच चौड़ा हे। फिर मेने उनके पैर फैलाये और उनके बीचमे आ गया और उनके होठो को किस करने लगा और भाभी ने भी साथ दिया और में समज गया कि भाभी कई दिनों से भूखी हे और चुदना चाहती है.

फिर मेने किस करते करते मेरा लंड उनकी चुत पर सेट किया और एक जोर का धक्का दिया और मेरा आधा लंड अंदर घुस गया और भाभी तड़प उठी सहा नहीं जा रहा था उनसे और अभी तक सोने का नाटक ही कर रही थी तो कुछ बोल भी नहीं रही थी और ऐसे ही जकड के पड़ी रही और मैने देखा की उनकी आँखों से आंसू निकल रहे थे।

फिर मेने किश करते करते और एक धक्का दिया और पूरा लंड भाभी की चिकनी टाइट चुत में उतार दिया । फिर में भाभी को आराम आराम से चोदने लगा । पुरे रूम में भाभी की सिसकिया सुनाई दे रही थी और उनकी चुत की फच फच की आवाज से पूरा रूम गूंज रहा था । अब भाभी को भी बहुत मजा आ रहा था और वो धीरे धीरे अपनी गांड उठा उठा कर चुद रही थी।

भाभी के बड़े बड़े बूब्स को पकड़ कर में चूस रहा था और उन्हें चॉद रहा था अब तक भाभी 3 बार झाड़ चुकि थी और अब उनसे सहा नहीं जा रहा था और नींद का नाटक कर रही थी तो कुछ बोल भी नहीं सकती थी और में अपनी स्पीड बढ़ा कर उन्हें फचा फचा चॉद रहा था अब मेरा पानी निकलने वाला था.

तो मैने भाभी को जोर से जकड लिया और जोर के झटके मारने लगा जिससे भाभी के मुह से आह आह आह। उइ मआआआआ उम्ममम्मम की आवाज निकल गई और मैने जोर का झटका मार मार कर उनकी चुत को मेरे पानी से पूरा भर दिया और उनको किश करके उनके ऊपर से उठा और मेने देखा तो उनकी चुत सूज गई थी और लाल हो गई थी और उससे मेरा पानी निकल रहा था।

फिर में बाथरूम चला गया और मेरे बिस्तर पर जा कर सो गया और भाभी अभी भी सोने का नाटक कर रही थी फिर वो उठी और लैथड़ाते हुए बाथरूम में गई और फिर कपडे सही करके आ कर सो गई और सुबह मेने देखा तो वो धीरे धीरे चल रही थी और सही से चल भी नहीं सकती थी और मेरे सामने देखके सरमा रही थी नीचे देखके चली गई।

उस रात की चुदाई से भाभी को 1 बेटा भी हुआ उनकी सादी को 5 साल हो गए थे कुछ नहीं हो रहा था अब वो बहुत खुस थी । उसके बाद में पढाई के लिए बहार चला गया तो कभी चुदाई का मौका नहीं मिला।

मेरी सच्ची हिन्दी सेक्स स्टोरी आपको अच्छी लगी हो तो मुझे रिप्लाई करना मेरी मेल आई डी है “pbrs1991@gmail.com”.

Exit mobile version